About us

भगत कैलाश पूरी जी के द्वारा देव एस्ट्रो का निर्माण किया गया है। ज्योतिष का कार्य निःशुल्क कर रहा है क्योकि ज्योतिष लोगो के मार्गदर्शन हेतु होती है न की धन प्राप्ति हेतु।

ज्योतिष की स्टीक जानकारी लोगो को मिले और ज्योतिष का प्रचार-प्रसार हो इसी उद्देश्य हेतु देव एस्ट्रो वेबसाइट का निर्माण कराया गया है। इस वेबसाइट से न तो कोई आमदनी है और न ही धन प्राप्ति का कोई साधन है। यह वेबसाइट पूर्ण रूप से निःशुल्क है। ज्योतिषीय परामर्श के लिए किसी भी प्रकार का या किसी भी रूप में धन अथवा कोई भी सहायता नहीं ली जाती। इस वेबसाइट का उदेश्य सिर्फ ज्योतिष की जानकारी देने के लिए है।

ज्योतिर्विद बॉक्सर देव गोस्वामी को ज्योतिष प्रभु से आशीर्वाद के रूप में मिला है और बालपन से ही ज्योतिर्विद बॉक्सर देव गोस्वामी ने बहुत भविष्यवाणी की जो की सत्य सिद्ध हुई तभी एस्ट्रो रिसर्च सेंटर की स्थापना की गई और ज्योतिष पर बड़े पैमाने पर गंभीर विषयों को लेकर रिसर्च की तभी ज्योतिष पर पुस्तके भी लिखी किन्तु धन का आभाव होने से न पुस्तके प्रकाशित नहीं हो पाई और न ही एस्ट्रो रिसर्च सेंटर, सेक्टर – 5, रोहिणी दिल्ली का कार्यालय प्रगति कर सका इसलिये धन न होने के कारण बंद करना पड़ा।

 भूत प्रेत, के बारे में भी जानकारी देने का प्रयास किया जा रहा है। दैनिक राशिफल द्वारा लोगो को प्रतिदिन की शुभ अशुभ जानकारी भी दी जाती है।

देव एस्ट्रो के द्वारा लोगो को निःशुल्क जानकारी देना और ज्योतिष का प्रचार-प्रसार करने का ही उदेश्य है। लोगों को उचित परामर्श मिले ये ही उदेश्य लें कर निःशुल्क कार्य किया जा रहा है और पूर्व में भी निःशुल्क कार्य किया गया है और भविष्य में भी निःशुल्क कार्य किया जायेगा।